बिहार बोर्ड 12वीं की परीक्षा के परिणाम का इंतजार ख़त्म.. निकल कर आया बड़ा अपडेट जानिए

0
258

अगर आपने बिहार बोर्ड के 12वीं की परीक्षा दी है, या आपके घर में कोई भी 12वीं बोर्ड की परीक्षा दिया है, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल आपको बता दूं कि अभी फिलहाल बिहार बोर्ड के 12वीं के रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट निकल कर आ रही है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है, कि बिहार बोर्ड की 12वीं की परिणाम जल्द ही जारी किया जाएगा इसको लेकर बड़ी अपडेट निकल कर सामने आया है।

आपको बता दूं कि बिगत 8 मार्च को इंटरमीडिएट की कॉपी की मूल्यांकन पूरी हो गया है, वही दूसरी तरफ इंटर की परीक्षा का आयोजन इसी साल 14 फरवरी 2022 को आयोजित किया गया था। उसके बाद मुजफ्फरपुर के समेत पूरे राज्य के 16 लाख 48 हजार परीक्षार्थी के परीक्षा परिणाम की घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब बोर्ड के सूत्रों की माने तो मेरिट तैयारी होने के बाद वेरिफिकेशन का काम चल रहा है। वही अगर सब कुछ ठीक रहा तो 17 मार्च को परिणाम जारी किया जा सकता है.

वही उधर अब तक 12वीं की परीक्षा का परिणाम कब जारी होगा इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान और नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है, वहीं अगर आप चाहते हैं कि बिहार बोर्ड की कोई भी नवीनतम अपडेट आपको चाहिए तो आपको बिहार बोर्ड की आधिकारिक ट्विटर हैंडल को फॉलो करना चाहिए इसके साथ परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद बोर्ड की वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in व biharboardonline.com पर जाकर अपना रोल नंबर और जन्म तिथि डाल कर आप अपना रिजल्ट देख सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here