बिहार बोर्ड 10वीं की रिजल्ट की तारीख का ऐलान, जाने कब आएगा रिजल्ट

0
546

बिहार के 12वी क्लास के रिजल्ट आ चुका है। इसी बीच अब बिहार बोर्ड के दसवीं क्लास के रिजल्ट का छात्रों का इंतजार है। इसी बीच अब बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट और आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए अब यह क्लियर हो गया है, कि बिहार बोर्ड के दसवीं के रिजल्ट कब जारी किए जाएंगे। आपको बता दूं कि इसकी जानकारी बिहार बोर्ड के अधिकारी ट्विटर अकाउंट के जरिए दे दी गई है। जहां पर जानकारी दी गई है कि बिहार बोर्ड की दसवीं के रिजल्ट कब जारी की जाएगी। आपको बता दूं कि पिछले कई दिनों से लगातार असमंजस की स्थिति बनी हुई थी कि आखिर बिहार बोर्ड की रिजल्ट कब तक आएगी।

बिहार बोर्ड के अधिकारी टि्वटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करके यह जानकारी दी गई है, कि बिहार बोर्ड की 10 वीं की रिजल्ट कल यानी कि 31 मार्च को 1 बजे के बाद जारी कर दिया जाएगा। इसकी जानकारी बिहार बोर्ड के अधिकारी ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है, जहां पर ट्वीट करके साफ तौर पर लिखा गया है, कि “श्री आनंद किशोर अध्यक्ष बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने बताया है कि श्री विजय कुमार चौधरी माननीय शिक्षा मंत्री के द्वारा कल दिनांक 31 मार्च 2022 को 1 बजे मेट्रिक वार्षिक परीक्षा 2022 के परीक्षाफल को जारी कर दिया जाएगा।

वहीं अगर आप बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट देखना चाहते हैं। तो आप बड़ी आसानी से बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर उस लिंक पर क्लिक करें और लॉगिन करें इसके बाद आप अपने विवरण को दर्ज करें और अगले पेज पर बिहार बोर्ड की रिजल्ट सबमिट करें और आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर उपलब्ध हो जाएगा।