बिहार बोर्ड में जारी कर दिया मैट्रिक व इंटर परीक्षा की तारीख जानिए कब भरा जाएगा फॉर्म

0
2787

अगर आप भी मैट्रिक व इंटर की परीक्षा अगले साल यानी कि 2023 में देने वाले हैं तो बिहार बोर्ड की तरफ से मैट्रिक व इंटर परीक्षा 2023 में शामिल होने वाले सभी छात्रों का रजिस्ट्रेशन कार्ड व सूचीकरण कार्ड बिहार विद्यालय परीक्षा समिति यानी कि बिहार बोर्ड ने गुरुवार को जारी कर दिया है तो आपको इस खबर को पूरी तरीके से पढ़ लेनी चाहिए और इसकी पूरी जानकारी भी लेनी चाहिए।

अगर बिहार बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन पर नजर डाले तो बिहार बोर्ड में इंटर और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2023 के लिए फॉर्म भरने की तारीख की घोषणा की है जहां पर बताया जा रहा है कि स्टूडेंट को 25 सितंबर तक परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं।

उधर बिहार बोर्ड ने कहा है कि इस साल 13 अंक की बीएसईबी यूनिक आईडी का प्रावधान किया गया है जो वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2023 के लिए नव पंजीकृत परीक्षार्थियों के मूल रजिस्ट्रेशन कार्ड में अंकित है जिसे परीक्षा आवेदन फॉर्म में उसके द्वारा अनिवार्य रूप से भरा जाएगा इसके साथ-साथ फॉर्म के कॉलम 12 में अभ्यर्थियों का आधार नंबर अंकित किए जाएंगे। वहीं अगर इससे जुड़ी हुई अधिक जानकारी आप पाना चाहते हैं तो बिहार बोर्ड के अधिकारी ट्विटर अकाउंट पर जाकर इससे जुड़ी हुई सभी जानकारी आप प्राप्त कर सकते हैं।