बिहार बोर्ड को दीजिए सुझाव और पाइए एक लाख तक का इनाम जानिए कैसे

0
1383

अगर देखा जाए तो पिछले कई सालों से बिहार बोर्ड में लगातार सुधार हो रही है जहां कभी बिहार बोर्ड के परीक्षा और रिजल्ट काफी देर से आते थे वहीं अब बिहार बोर्ड के परीक्षा रिजल्ट समय पर होता हुआ दिख रहे हैं। इसी बीच बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा और उसकी व्यवस्था में लगातार सुधार करने की कोशिश कर रही है। इसी बीच अब बिहार बोर्ड ने लोगों से सुझाव मांगा है वहीं अगर आप बेहतर सुझाव देते हैं तो आपको 1 लाख का इनाम मिल सकता है।

बिहार बोर्ड द्वारा मैट्रिक और इंटर परीक्षा व्यवस्था में एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर और सुधार किया जाएगा। इसको लेकर बिहार बोर्ड ने सभी विद्यालय के शिक्षक और विद्यार्थी से सुझाव मांगे हैं बोर्ड में 10 से 19 अगस्त तक इन सुझाव के लिए वक्त दिया है। इसी बीच सभी को व्हाट्सएप 8102926635 और ईमेल और वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर उपलब्ध लिंक पर जाकर आप अपना सुझाव दे सकते हैं। वही जिनका बेहतर सुझाव होगा उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा आपको बता दूं कि ऐसे 20 लोग को बिहार बोर्ड पुरस्कृत करेगा जिनका सुझाव सबसे बेहतर होगा।

वही आपको बता दूं कि अगर आप भी सुझाव देना चाहते हैं और सभी स्कूल प्रचार व शिक्षक है तो आप व्हाट्सएप के माध्यम से भी सुझाव दे सकते हैं। आप व्हाट्सएप नंबर पर जाकर आप अपना सुझाव दे सकते हैं या तो आप मेल के माध्यम से भी और वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर आप अपना सुझाव दे सकते हैं वही सुझाव देने वाले को अपनी पहचान के साथ मोबाइल नंबर और फोटो अवश्य देना जरूरी होगा।