बिहार दिवस की तैयारी पूरी, होगा शानदार ड्रोन शो तो कैलाश खेर, सुखविंदर सिंह के गीत पर झूमेंगे श्रोता

0
440

बिहार दिवस की तैयारी लगभग पूरी हो गई है आपको बता दूं कि बिहार दिवस पूरे 2 साल के बाद धूमधाम से कल यानी 22 मार्च को शाम 5:30 पर शुरू होगा आपको बता दूं कि शाम 5:30 पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार दिवस का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ-साथ बिहार दिवस के उद्घाटन समारोह में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री रेनू देवी अतिरिक्त कई गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे आपको बता दूं कि इस बार बिहार दिवस में कई आयोजन खास होने वाले हैं।

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में कल से बिहार दिवस का शुभारंभ हो रहा है, और यह बिहार दिवस अगले 3 दिन तक चलेगा यहां पर आपको कई शानदार शो देखने के लिए मिलेगा जिसमें आपको लेजर शो सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र होने वाला है, इसके साथ साथ बिहार में पहली बार ड्रोन शॉप भी इस बिहार दिवस के अवसर पर होगा जो कि सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र लोगों के लिए होगा इसके साथ-साथ यहां पर कई आयोजन भी किए जाएंगे इसके साथ साथ देख के कई फेमस सिंगर भी सिरकत करने वाले है।

राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित बिहार दिवस पर आपको बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर भी सिरकत करेंगे आपको बता दूँ की कैलाश खेर का कार्यक्रम 22 मार्च को 7:45 पर आयोजित किए जाएंगे। आपको यह भी बता दूं कि 24 मार्च को शाम 7:30 पर प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह का कार्य कार्यक्रम होगा आप नीचे तस्वीरों में इन सभी कार्येक्रम में आगमन और प्रस्तुति की सभी विवरण को बारीक से देख सकते हैं।