बिहार को मिला एक और समर स्पेशल ट्रेन का सौगात टाइम टेबल और सेडुअल 

0
2594

जहाँ पिछले दिनों राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर हाजीपुर सहित कई अन्य रूटों पर समर स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू करने की घोसना की गई थी। इसके साथ-साथ अब एक बार फिर से समर स्पेशल ट्रैन बिहार के कई और स्टेशनों से होकर गुजरेगी आपको बता दूं कि बिहार को एक और समर स्पेशल ट्रेन का सौगात मिला है। आपको बता दूं कि इस समर स्पेशल ट्रेन के परिचालन होने से रेलवे यात्रियों को कहीं ना कही इसका फायदा मिलेगा।

पूर्व मध्य रेलवे की तरफ से मिली जानकारियों के अनुसार गर्मी की छुट्टी एवं लगन के वजह से यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए इस समर स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है। आपको बता दूं कि इस समर स्पेशल ट्रेन को झाझा, क्यूल बरौनी ,सहारनपुर, पटोरी, हाजीपुर के रास्ते सियालदह और गोरखपुर के बीच ट्रेन संख्या 03131/32 सियालदह गोरखपुर सियालदह समर स्पेशल ट्रेन इस समर स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा।

इन स्टेशनो से होकर गुजरेगी ट्रैन रेलवे की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार यह स्पेशल ट्रेन सियालदह से 17 अप्रैल से 26 जून तक सप्ताह के प्रत्येक रविवार को और गोरखपुर से 18 अप्रैल से 27 जून तक सप्ताह के प्रत्येक सोमवार को चलाई जाएगी वही आपको यह भी बता दूं कि यह ट्रेन सियालदह और गोरखपुर के बर्द्धमान, दुर्गापुर, आसनसोल, चितरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा, किउल, बरौनी, शाहपुर पटोरी, हाजीपुर, छपरा, सिवान एवं भटनी स्टेशनों पर रुकेगी।

यह होगा टाइम टेबल इसके साथ साथ अगर इस ट्रैन के टाइमिंग और सिडुअल पर नज़र डाले तो यह ट्रैन गाड़ी संख्या 03131 सियालदह-गोरखपुर समर स्पेशल ट्रेन सियालदह से रविवार को 23.55 बजे खुलकर सोमवार को 17.30 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 03132 गोरखपुर-सियालदह समर स्पेशल ट्रेन गोरखपुर से सोमवार को 19.05 बजे खुलकर मंगलवार को 13.15 बजे सियालदह पहुंचेगी।