बिहार को तेजस एक्सप्रेस का सौगात इन स्टेशनों से गुजरेगी तेजस राजधानी एक्सप्रेस

0
4548

देश की सबसे प्रीमियम ट्रेनों में से राजधानी एक्सप्रेस तेजस एक्सप्रेस सहित कई अन्य ट्रेन है। वही आपको बता दूं कि अगर आपको राजधानी दिल्ली सहित कई बड़े शहरों में जाना होता है और अगर आप अच्छी ट्रेन से सफर करना चाहते हैं तो आप तेजस या राजधानी एक्सप्रेस में ही सफर करते हैं लेकिन अब आपको बता दूं कि बिहार को एक और तेजस एक्सप्रेस का सौगात मिला है। आपको बता दूं कि यह तेजस एक्सप्रेस टाटानगर से तेजस एक्सप्रेस का परिचालन की मंजूरी मिली है।

इस तेजस ट्रेन की समय सारणी और स्टेशनों की बात करें तो बता दे कि भागलपुर से टाटानगर के बीच यह नई तेजस एक्सप्रेस सप्ताहिक चलने वाली है। टाटानगर से बुधवार को या ट्रेन खुलेगी और गुरुवार को भागलपुर से चलेगी ट्रेन टाटानगर 2:30 पर खुलेगी और अगले दिन जमालपुर के रास्ते 3:45 पर भागलपुर पहुंचेगी। वहीं भागलपुर से ट्रेन फिर शाम के 5:05 पर खुलेगी और अगले दिन टाटानगर सुबह 6:30 पहुंचेगी।

इस ट्रेन की रूट की बात करें तो आपको बता दूं कि यह ट्रेन जमालपुर, किऊल, जसीडीह, कोडरमा, धनबाद मुरी जंक्शन होते हुए टाटानगर जाएगी इसकी जानकारी देते हुए मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह की कोशिश पर जल्द ही इस ट्रेन को चलाई जाएगी सांसद की मानना है कि केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने मुहर लगा दी है।