बिहार के 13 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी जानिए

0
785

एक तरफ बिहार में मानसून आने में देरी हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग की तरफ से किसान और बिहार के लोगों के लिए यदि जरूरी खबर है। दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के करीब 13 जिलों में मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है जहाँ पर साफ़ तौर पर बतया गया है  कि बिहार के 13 जिलों में झमाझम बारिश होने के आसार है।

मौसम विभाग की तरफ से जारी है लेटेस्ट अपडेट में साफ तौर पर कहा गया है कि अगले 24 घंटों के दौरान बिहार के 13 जिलों में बारिश होगी जहा पर बताया गया है की बिहार के 13 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। उसमें राजधानी पटना, गया, जहानाबाद के साथ साथ बिहार के बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, लखीसराय, जमुई जिला में बारिश हो सकती है।

बिहार के जिन 13 जिलों में मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है और यह भी साफ तौर पर कहा गया है कि बारिश के दौरान बिजली चमकने के साथ तेज हवा भी चलेगी और मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले 24 घंटों में मौसम की स्थिति ऐसी ही बनी रह सकती है। राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में आज मौसम गर्म रहा है। सबसे गर्म जिला बिहार का खगरिया जिला रहा जहां पर सबसे अधिक तापमान दर्ज किया गया।