बिहार के सक्षम पहुंचे कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक, अमिताभ बच्चन बोले आपसे कट्टी जानिए

0
113

कौन बनेगा करोड़पति में जाना हर किसी का सपना होता है पिछले कई सालों में बिहार के कई ऐसे लोग पहुंचे हैं और करोड़ों और लाखों रुपए इनाम जीत कर आए हैं वहीं इन दिनों बिहार के लाल कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंचे ही और इन दिनों उनका चर्चा जोरों पर है। आपको बता दूं कि सक्षम पराशर 21 अक्टूबर को लोकप्रिय टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट तक पहुंचे।

बिहार के सासाराम के रहने वाले सक्षम पराशर पेसे से एक इंजीनियर है पराशर 21 अक्टूबर को कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचे उनके पहुंचते ही उनके गृह जिला में हर्ष का माहौल हो गया आपको बता दूं कि सक्षम बिहार के सासाराम के रहने वाले हैं।

आपको बता दूं कि सक्षम एक बेहद ही होनहार छात्र हैं। उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की है और वह अभी पुणे में एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है सक्षम के पिता रंजन कुमार सिन्हा ग्रामीण बैंक में मुख्य प्रबंधन के पद पर सेवानिर्मित है।

उधर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे सक्षम से जब कुछ सवाल किए हैं उससे जुड़े हुए कुछ फिल्म के सवाल से अमिताभ बच्चन के समक्ष इस फिल्म के सवाल के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा फिल्म नहीं देखता। अमिताभ बच्चन ने जवाब में कहा कि मैं आपसे कट्टी कर लेता हूं। उधर शो के अंत में अमिता द्वारा हाथ मिलाया और पीठ तक आया और बधाई दिया।

इस पॉपुलर टीवी शो की बात करें तो आपको बता दूं कि अब पॉपुलर टीवी शो प्रसारित होता है और यह शो सोनी चैनल पर प्रसारित होगा जो कि 21 अक्टूबर को प्रसारित होगा।