बिहार के लाल का कमाल, 13 साल की उम्र में बना गया 56 कंपनियों का मालिक जानिए।

0
21709

13 साल की उम्र में कई बच्चे पढ़ते है और खेलते हैं वहीं कई बच्चे खेलने की उम्र में ही कई बड़े कारनामे कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही करके दिखाएं बिहार के एक लाल ने जिन्होंने पढ़ने के उम्र में करीब-करीब 56 कंपनियों के मालिक हैं। वह बताते हैं कि वह करीब 18 घंटे काम करते हैं और इनके पास कई बड़ी कंपनियां है।

बिहार का सूर्यांश 13 साल की उम्र में बना 56 कंपनियों का CEO, एलन मस्क और  अम्बानी को पीछे छोड़ा

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार का यह लाल बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के कटरा प्रखंड के अंबा गांव का रहने वाला है। आपको बता दें कि बिहार का यह लाल काम उम्र ही जो महज 13 वर्ष है और इनका नाम सूर्यांश है जिन्होंने करीब -क़रीब 1 वर्ष के अंदर वह 56 ऑनलाइन कंपनी का मालिक बन चुका है।

Bihar 13 year boy Suryansh became the CEO of 56 companies

उसने नौवीं कक्षा से कई कंपनी खोला दसवीं कक्षा के छात्र सूर्यांश का कहना है कि जब ऑनलाइन चीजों को सर्च करना था तो ऑनलाइन कंपनी खोलने का आईडिया।

13 साल की उम्र में भाई बना 56 कंपनियों का CEO, 16 साल की बहन ने जीता मिस  टीन इंडिया का खिताब | suryansh CEO of 56 companies and sister jhanvi wonसूर्यांश कहते हैं कि वह करीब करीब 18 घंटे काम करते हैं इसी काम के बदौलत वह इतनी कंपनी खड़ा कर पाया है और वह यह भी बताती है कि वह स्कूल तो नहीं जा पाते लेकिन वह अभी पढ़ाई को जारी रखें हैं। सूर्यांश एक और कंपनी शादी कीजिए डॉट कॉम लोगों को जीवन साथी चुनने में मदद करता है इसके आलावा वह कई कम्पनी चलाते है।