बिहार के कई जिलों में बारिस को लेकर अलर्ट जारी जानिए कौन जिला है शामिल

0
203

बिहार में मानसून प्रवेश कर चुका है और बिहार के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। आपको बता दूं कि जहां पिछले कई दिनों से राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में गर्मी की वजह से लोग बेहाल थे। इसी बीच अब बिहार के कई जिलों में अब बारिश शुरु होने लगे। इसी बीच में मौसम विभाग की तरफ से बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

उधर पटना मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट ने साफ तौर पर कहा गया है कि बिहार के कई जिलों में बारिश हो सकती है। इस को लेकर ऑरेंज अलर्ट भी जारी कर दिए गए हैं। मौसम विभाग की तरफ से बिहार के कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किए गए हैं वहीं जिन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किए गए हैं उसमें राजधानी पटना, भोजपुर, अरवल सहित जहानाबाद, नालंदा, लखीसराय, भागलपुर, बेगूसराय, कटिहार अगले कुछ घंटों में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है इसके साथ साथ तेज हवाएं भी चल सकती है।

आज शाम 5 बजे से ही राजधानी पटना में मौसम बिगड़ने लगे थी और तेज आंधी के साथ-साथ राजधानी पटना में बारिश भी हुई है। जिस वजह से राजधानी पटना में तापमान में तेज़ी से गिरावट दर्ज की गई है मेरा धानी पटना में आज 37 डिग्री टेंपरेचर दर्ज किया गया है। वही बताया जा रहा है कि राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश भी होने की संभावना जताई गई है।