बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी बिहार में बदले मौसम के मिजाज

0
151

एक बार फिर से पिछले कई दिनों से बिहार में मौसम में एकदम से करवट ले ली है जहां पर तेज हवा के साथ लगातार आसमान में बादल छाए हुए हैं जिस वजह से रात को तापमान में तेजी से गिरावट देखी जा रही है। वहीं बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां पर मौसम बदलने की वजह से बारिश भी हो रही है इसी बीच मौसम विभाग की तरफ से एक बार फिर अलर्ट जारी कर दिया गया है कि बिहार के कई जिलों में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग पटना के अनुसार बताया जा रहा है कि राज्य के कई हिस्सों में तेज बारिश हुई है पटना के मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक ऐसी स्थिति बनी रह सकती है। राजधानी पटना समेत बिहार के हसनपुरा एवं लखीसराय जिले की एक या दो स्थानों पर हल्की वर्षा हुई मौसम विज्ञान की मानें तो प्रदेश में पूर्वी जगह पर और उत्तर पछुआ हवा का प्रभाव बना रहेगा।

उधर मौसम विभाग के अनुसार आज भी बिहार के कुछ ही जिलों में बारिश होने की संभावना है वहीं आसमान में बादल छाए रहेंगे लेकिन भारी बारिश और अच्छी बारिश की संभावना कई जिले में अभी फिलहाल नहीं है। वहीं राजधानी पटना में पूरे दिन मौसम सामान्य बना रहेगा और थोड़ी बहुत बूंदाबांदी होने की संभावना है। राजधानी पटना में तापमान की बात करें तो पटना में 36 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। गया में 34 डिग्री, भागलपुर में 38 डिग्री और मुजफ्फरपुर में 34 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।