बिहार के इस स्टेशन से शुरू हो रहा है स्वदेशी दर्शन ट्रेन, ट्रेन से घूमिए तीर्थस्थल जानिए क्या होगा रूट

0
135

अगर आप भी तीर्थ स्थल का यात्रा करना चाहते हैं तो जल्द ही बिहार के कई स्टेशनों से होकर स्वदेशी दर्शन ट्रेन की शुरुआत होने वाली है आपको बता दूं कि इस ट्रेन की शुरुआत होने से आप देश के अलग-अलग तीर्थ स्थलों का भ्रमण कर पाएंगे अगर आप भी घूमना चाहते हैं तो आपको इस खबर को पूरी तरीके से पढ़ लेनी चाहिए।

दरअसल आपको बता दूं कि आईआरसीटीसी की ओर से 10 अक्टूबर से बिहार के दरभंगा से स्वदेशी दर्शन ट्रेन की यात्रा शुरू होने वाली है। यह ट्रेन शिर्डी व ज्योतिर्लिंग दर्शन करने के लिए ईएमआई पर भी बुकिंग करा सकेंगे आप। वही आप भी इस स्वदेशी दर्शन ट्रेन के माध्यम से देश के अलग-अलग तीर्थ स्थलों पर घूमना चाहते हैं तो आपको इस ट्रेन का सौगात दरभंगा से 10 अक्टूबर को मिलने वाला है

वही स्वदेशी दर्शन यात्रा पर अगर एक नजर डालें तो पटना में आईआरसीटीसी क्षेत्रीय कार्यालय के संयुक्त महाप्रबंधक राजेश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि स्वदेशी दर्शन ट्रेन 10 अक्टूबर से दरभंगा से शुरू होकर 20 अक्टूबर को वापस आएगी इसमें स्लीपर क्लास के लिए आपको 18,450 देने होंगे इसके अलावा थर्ड एसी के लिए आपको 29,620 प्रत्येक यात्री देने होंगे इसमें आपको उज्जैन द्वारिका सोमनाथ शिरडी नासिक के ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने के लिए मिलेगा।