बिहार के इस यूटूबर ने यूट्यूब से पैसे कमा कर खरीद ली करोड़ो रुपए की ऑडी

0
289

पुरे देश में यूट्यूब चैनल कई लोग बनाते है और कई लोगो लाखो रुपए तक कमा रहे है। वही आपको बता दूँ की बिहार में भी कई फेमस यूटूबर है और यह यूटूबर लाखो रुपए कमा रहे है लेकिन आपको आज हम बिहार के एक ऐसे यूटूबर के बारे में बताने वाले जो अपने यूट्यूब के पैसे आज सानो सौकत से रहता है और अब उन्होंने लाखो रुपए की ऑडी गारी खरीद ली है। आप इनकी कुछ तस्वीर भी निचे देख सकते है।

दरसल आपको बता दूँ की बिहार के 27 साल के हर्ष नाम का लड़का जो कही एक साधारण परिवार से आता था आज वह लाखो रुपए का ऑडी ख़रीदा है और हर्ष की इस ऑडी ख़रीदे के लिए पैसे यूट्यूब से आया है।

आपको बता दूँ की हर्ष का एक यूट्यूब चैनल है और इस चैनल का नाम धकार न्यूज़ है और यह कोई न्यूज़ चैनल नहीं बल्कि एक कॉमेडी चैनल है जहाँ पर हर्ष कॉमेडी अंदाज में न्यूज़ लोगो के लिए बनाते है और कॉमेडी अंदाज में ही रिपोर्टिंग करते है जो लोगो को खूब पसंद आता है।

इनके वीडियो का एक क्लिप खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बिना मास्क लगाए नेता को कोने में ले जाकर पीट देते हैं। इस चैनल पर आपको हर्ष फनी अंदाज में रिपोर्टिंग करते नजर आएंगे हैं। हालांकि, इन वीडियो में गाली-गलौच भी होती है, जिससे कुछ यूजर्स को आपत्ति हो सकती है।

लेकिन इसके बावजूद उनके चैनल के 33 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर 50 लाख रुपये की एक कार खरीद ली, और घर पर गायों के तबेले के बगल में खड़ी कर दी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।