बिहार के इस जिला में बनेगा पटना जैसा शानदार बस स्टैंड अभी जानिए

0
454

आपको बता दूँ की अभी बिहार की राजधानी पटना में बिहार का पहला और सबसे हाई टेक बस स्टैंड का निर्माण हो चूका है जिसको िस्बत बस स्टैंड के नाम से झांटे है लेकिन अब जल्द ही बिहार की राजधानी पटना के आलावा बिहार के एक और जिला में आपको शानदार बस स्टैंड बनता हुआ दिखने वाला है। यह बस स्टैंड अपने आप में बहुत ही खास होगा चलिए जानते है इस बस स्टैंड के बारे में, अगर आप वीडियो देखना चाहते है तो निचे देख सकते है।

दरसल आपको बता दूँ की इस बस स्टैंड का निर्माण बिहार के मुजफ्फरपुर में किया जायेगा जहाँ पर बताया गया है की यह बस स्टैंड मुजफ्फरपुर के बैरिया में बनेगा। यहाँ पर बनने वाला बस स्टैंड को पटना के अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल के तर्ज पर इस बस टर्मिनल का निर्माण किया जायेगा।

बता दे की यह बस टर्मिनल बेहद ही शानदार और हाई टेक होगा जहाँ पर आपको कई सुविधा देखने के लिए मिलेगा। इस बस स्टैंड में आपको इलेक्ट्रिक बसों की चार्जिंग सुविधा रहेगी। यह बस टर्मिनल पूरी तरह वातानुकूलित होगा  इस बस टर्मिनल का खाश बात यह होगा की इस बस टर्मिनल का लुक बिलकुल एयरपोर्ट की तरह होगा। जहाँ पर आपको कुल 158 बस एक साथ रुक सकेगी इसके साथ साथ यहाँ पर आपको ऑफिस, डॉरमेट्री, रेस्टोरेंट, वीआईपी वेटिंग रूम आदि होंगे।