बिहार के इस जिला में बना है 6 फुट जमीन पर 5 मंजिला मकान लोग देखकर हैं हैरान

0
342

आपने अब तक बिहार के अलावा देश के कोने कोने में कई आलीशान मकान देखे होंगे और कई बड़ी इमारत भी देखे होंगे लेकिन बिहार के एक ऐसा जिला है जहां पर एक अजीबोगरीब इमारत देखने के लिए लोगों को मिल रहा है। जिस वजह से लोग इस इमारत को देखकर भी हैरान है। दरअसल आपको यह बता दूं कि यह मकान कुल 5 फुट जमीन पर ही बना है और यह कुल पांच मंजिला का है इमारत।

दरअसल यह बताया जा रहा है कि इस इमारत को प्रेम की वजह से बनाया गया है। जिस प्रकार आगरा के ताजमहल को प्रेम की निशानी कही जाती है। इसी प्रकार यह इमारत की प्रेम की निसानी है, दरअसल आपको बता दूं कि जो हमारा तो बिहार के मुजफ्फरपुर जिला बिहार के मुजफ्फरपुर बना यह ताज आगरा जैसा नहीं है बल्कि 6 फुट जमीन पर ही 5 मंजिला मकान बना है यह अपनी तरह का अनोखा मकान है।

दरअसल बता दूं कि मुजफ्फरपुर के संतोष ने यह अनोखा मकान को अपनी पत्नी अर्चना के लिए बनवाया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि शादी के बाद उन्होंने यह अनोखा तोहफा अपनी पत्नी को मुंह दिखाएंगे दिया था।

दरअसल आपको बता दूं कि मुजफ्फरपुर के आसपास के इलाकों में यह मकान इतना फेमस है कि लोग आसपास से सेल्फी लेने यहां पहुंचते हैं। मुजफ्फरपुर शहर के आसपास के इलाकों में यह मकान स्थानीय लोगों के लिए एफिल टावर के तौर पर जाना जाता है। बजरिया