बिहार के इम जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी जानिए

0
280

पटना से बिहार के कई जिलों में मौसम लगातार सुहाना बना हुआ है। इसके साथ साथ जहां लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा। इसी बीच मौसम विभाग की तरफ से बिहार के कई जिलों के लिए बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया जाएगा। पटना सहित बिहार के कई जिलों में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया लेकिन उमस भरी गर्मी की वजह से लोगों को परिसनियो का सामना करना पर रहा है।

शनिवार को राज्य के 4 जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार बिहार के 4 जिलों में भारी बारिश हो सकती है। यहां पर बताया गया है कि अररिया, सुपौल, मधुबनी के कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। इन जिलों में येलो अलर्ट जारी किए गए हैं साथ ही इन जिलों में मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की भी आशंका मौसम विभाग की तरफ से जताई गई है।

उधर मौसम विभाग की तरफ से लोगों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने पक्के मकान के अंदर ही रहे आपको बता दूं कि बीते दिन अररिया में गर्मी का पारा 34 डिग्री सेल्सियस ऊपर गया था। वही सुपौल में 33 डिग्री टेंपरेचर दर्ज किया गया। उधर मौसम विभाग की तरफ से यह भी बताया गया है कि मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा में बारिश को लेकर आशंका है।