बिहार के इन दो यूनिवर्सिटी में निकली कई पदों पर बम्पर बहाली, जल्दी करें अप्लाई जानिए

0
2286

अगर आप बिहार में रहकर नौकरी की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए ही है, क्योंकि आपको बता दूं कि बिहार के दो यूनिवर्सिटीओ में कई पदों पर बहाली जल्द ही शुरू होने वाली है। इस दो यूनिवर्सिटी में कई पदों पर बहाली के लिए आवेदन भी मांगे गए हैं। दरअसल आपको बता दूं कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी और मुंगेर यूनिवर्सिटी ने फिर से एक बार गेस्ट फैकेल्टी की भर्ती के लिए आवेदन मांगी है अगर आप भी इच्छुक हैं तो आप इन दोनों यूनिवर्सिटी में गेस्ट फैकेल्टी के लिए आवेदन दे सकते हैं।

 

आपको बता दूं कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में 29 अलग-अलग विषयों के लिए कुल 471 गेस्ट फैकेल्टी की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं,अगर आप भी बड़ों के लिए आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप भी आवेदन कर सकते हैं वहीं अगर आवेदन करने की प्रक्रिया की बात करें तो इसके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू है, और आवेदन करने की अंतिम तिथि की बात करें तो इन पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल 2022 रखी गई है। ऑनलाइन आवेदन के बाद हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 7 मई तक दिया गया है।

इसके अलावा आपको यह भी बता दूं कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के साथ-साथ बिहार के मुंगेर यूनिवर्सिटी में कुल 445 आवेदन मांगे गए हैं। जहाँ पर कुल 445 अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। वही इन पदों के लिए आप ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं आपको बता दो कि ऑफलाइन आवेदन करने के लिए फॉर्म भरे और आवेदन पत्र सभी आवश्यक दस्तावेज के साथ-साथ विश्वविद्यालय के ऑफिशियल पते पर 2 मई 2022 तक प्राप्त हो जाना चाहिए। वहीं इस संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप मुंगेर विश्वविद्यालय के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, तस्वीर काल्पनिक।