बिहार के इन जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

0
176

एक बार फिर से मौसम एकदम से करवट ले चुका है जिसे बिहार के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है इसके साथ राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में अलर्ट जारी किया जा रहा है। बिहार में मौसम विभाग की तरफ से अगले 24 घंटों के लिए बिहार के कई जिले हैं भारी बारिश जारी किया गया है।

मौसम विभाग की तरफ से जारी है अपडेट में साफ तौर पर कहा गया है कि बिहार में मौसम अगले 24 घंटों में बदला सा रहेगा। जहां पर बिहार के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट में पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, वैशाली, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सहरसा, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज में भारी बारिश की संभावना है।

बिहार के कुछ ऐसे भी जिले हैं जहां पर हल्की की बारिश की संभावना मौसम विभाग की तरफ से जताई गई है जहां पर बताया जा रहा है कि मध्यम दर्जे की बारिश राजधान पटना, जहानाबाद, नालंदा, बेगूसराय, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, गया, अरबल, भोजपुर, बक्सर, रोहतास, कैमूर, खगरिया, मुंगेर, जमुई, भागलपुर, बांका और औरंगाबाद में हो सकती है।