बिहार के इन चार शहरों में शानदार रिंग रोड बनाने का रास्ता साफ़, जानिए

0
3153

अभी बिहार में रोड की स्थिति बेहतर है और जल्द ही बिहार के शहरों में में भी रोड की स्थिति बेहतर हो सके इसको लेकर साकार ने कई परियोजन अपर काम कर रही है। बताया जा रहा है की बिहार के कई शहरों में शानदार रिंग रोड का निर्माण किया जायेगा ताकि बिहार की शहरों में लोगो को जाम से निजात मिल सके। वही दूसरी तरफ बताया जा रहा है की बिहार के चार शहरों में रिंग रोड बनाने के लिए रास्ता साफ़ हो गया है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की बिहार के चार शहरों में रिंग रोड बनाने का रास्ता अब साफ़ हो गया है, आपको जानकरी के लिए बता दूँ की इन रिंग रोड के निर्माण के लिए विधिवत प्रस्ताव लेकर बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात भी की है। आपको यह भी बता दूँ की इस मुलाकात में मंत्री ने बिहार के चारो शहरों मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, दरभंगा के लिए रिंग निर्माण के लिए आवश्‍यकता बताया है। इसका मतलब साफ़ है, की इन शहरों में रिंग रोड का निर्माण जल्द ही शुरू हो पायेगा।

आपको जानकारी के लिए बता दूँ की बिहार के चार शहरों मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, दरभगना में रिंग रोड के निर्माण होने के बाद इन शहरों के लोगो को जाम से निजात मिल जायेगी। आपको जानकरी के लिए बता दूँ की इन रिंग रोड का निर्माण फिजिबिलिटी रिपोर्ट के बाद औपचारिक रूप से निर्माण कार्य आरंभ हो जायेगा। अभी राजधानी पटना में अभी रिंग रोड का निर्माण किया जा रहा है, वही बिहार के मुज़फरपुर में भी रिंग रोड के निर्माण का रास्ता साफ़ हो गया है और जल्द ही यहाँ भी रिंग रोड का निर्माण शुरू किया जायेगा, तस्वीर काल्पनिक।