बिहार की बेटी ने किया कमाल केबीसी में जीता 50 लाख रुपए जानिए

0
397

केबीसी को कौन नहीं जानता है आपको बता दूं कि केबीसी सोनी टीवी पर आने वाला एक प्रचलित सो है वह इस केबीसी के शो में हर कोई जानना चाहता है वही इस केबीसी की शो को होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन करते हैं। अगर देखा जाए तो केबीसी में बिहार से कई कंटेस्टेंट अभी तक गए हैं और लोगो ने कई लाख और करोड़ों रुपए जीते हैं। इसी बीच बिहार की एक बेटी ने केबीसी में कमाल किया है जहां पर बताया जाए कि केबीसी में उन्होंने 50 लाख जीते हैं।

आपको बता दूं कि सोनी टीवी पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले चर्चित शो जिसे केबीसी के नाम से भी जाना जाता है उसमें समस्तीपुर की इंजीनियर बहू श्रुति ने 14 सवालों का बिल्कुल सही सही जवाब देकर बड़ा ईनाम पाया है। 14 सवालों के जवाब देने पर उन्हें 50 लाख तक की इनाम मिली है इसी इनाम के मिलने के बाद उनके ससुराल में खुशी का माहौल देखा जा रहा है।

श्रुति की बात करें तो बताया जा रहा है कि सुरुति दंगा पटोरी बाजार वेबसाइट स्वर्गीय पवन खटोर की बहू है आपको बता दूं कि श्रुति तमिलनाडु से बिलॉन्ग करते हैं। इसका मतलब कि कि मायका तमिलनाडु में है श्रुति भी खुद जॉब करती हैं। उन्होंने बताया कि श्रुति कोलकाता में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जब केबीसी की हॉट सीट पर श्रुति मौजूद थी उन्होंने करीब 50 लाख रुपए केबीसी से जीता है।