बिहार की पहली अभिनेत्री जिन्होंने हॉलीवुड सिनेमा में किया काम, बिहार का नाम किया रोशन

0
3846

हम शुरू से ही हॉलीवुड की फिल्में देखने के शौकीन रहे हैं, हम हॉलीवुड फिल्म जब भी देखते हैं उसका एक अपने अलग ही अंदाज होता है जहां पर एक्टर और एक्ट्रेस अंतरराष्ट्रीय स्तर के होते हैं। वहीं दूसरी तरफ देश के कई कलाकार या तो बॉलीवुड तमिल तेलुगू कन्नड़ भाषाओं के कई फिल्मों में काम करते हैं लेकिन बिहार की एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने हॉलीवुड में लीड रोल में काम की है। दरअसल आपको बता दूं कि बॉलीवुड के साथ-साथ इन्होंने तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम की है और अब वह हॉलीवुड में काम कर रही।

दरअसल हम बात करें बिहार की प्रसिद्ध अभिनेत्री नीतू चंद्रा के बारे में आपको बता दूं कि यह बिहार के ही रहने वाली है उन्होंने वर्तमान समय में हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही है, और यह बिहार की पहली ऐसी हीरोइन है जिन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों में काम की है। दूसरी तरफ राजधानी पटना में बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्होंने मुलाकात भी की और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नीतू चंद्रा को शुभकामनाएं भी दी।

उधर अभिनेत्री नीतू चंद्रा मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कि उन्होंने कई फिल्में की है लेकिन फिर भी वह अपने आप में अधूरा महसूस कर रही थी, वह मीडिया से बातचीत करते हुए यह भी बताया कि उन्हें एक्शन फिल्म देखना और एक्शन फिल्म बेहद ही पसंद है, और इस तरह की फिल्में करना उनका शौक था लेकिन इंडिया में का मौका नहीं मिला इस वजह से ऐसा लगता था कि कुछ अधूरा रह गया। यही वजह है कि नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में कदम रखी और अभी हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही है।