बिहार की छोटी बच्ची ने KBC में जीता लाखो रुपए जानिए क्या क्या था सवाल

0
225

पुरे देश में एक चर्चित शो है जिसका नाम KBC है  और इस शो के लाखो लोग फैन है और इस शो में लोग एक बार जरूर जाना कहते है और इस शो में बिहार के कई लोग जा भी चुके है लेकिन आपको बता दूँ की बिहार की एक छोटी सी बच्ची ने KBC में धमाल मचा दी है जिसके बाद इसके चर्चे चारो तरफ है।

जानिए इस बच्ची के बारे में 

दरसल आपको बता दूँ की सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कौन बनेगा करोड़पति जूनियर सीजन शो में बिहार की 14 साल की बच्ची जिसका नाम प्रीति है उसने लाखो रुपए जीता है आपको बता दूँ की या छोटी सी बच्ची भागलपुर के भागलपुर चुनिहारी टाेला के गौतम शर्मा की पुत्री है।

इस छोटी सी बच्ची ने इस शो में कुल 14 सवाल के जब्बा देखर उसने 50 लाख रुपए जीता है। इस बच्ची ने 50 लाख जित कर 75 लाख के करीब पहुंच गई थी। लेकिन इस सवाल के गलत जबाब के वजह से वह 75 लाख नहीं जित पाई।

जानिए क्या थे सवाल 

टेलीकास्ट कार्यक्रम के दूसरे दिन पांचवां प्रश्न पूछकर अमिताभ बच्चन ने कार्यक्रम की शुरुआत की. पांचवां प्रश्न था समुद्र के किनारे कौन सा स्मारक है. इसका सही जवाब गेटवे ऑफ इंडिया बताया. फिर छठा का भी सही जवाब दिया. इसमें बच्चों के खेल पर पूछा गया था. सातवां प्रश्न कौन स्वयं प्रकाश बनाता है और जो प्रतिबिंबित नहीं करता. इसका सही जवाब सूर्य देकर आगे बढ़ी. आठवां प्रश्न कौन सा जानवर झुंड में शिकार नहीं करता है. इसके लिए लाइफलाइन का सहारा लेकर बाघ जवाब बताया. इससे 80 हजार पुरस्कार जीतकर आगे बढ़ी.