पटना में बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार, जानिए कहां हुआ है निर्माण और कब से हो सकता है शुरू

0
93792

बिहार में मॉल कल्चर की शुरुआत पी एंड एम मॉल से हुई थी। जहां पर राजधानी पटना में पी एंड एम मॉल का निर्माण हुआ था। जिसके बाद अब राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया और बिहार के कई अन्य शहरों में मॉल का निर्माण हो चुका है, और बड़े बड़े मॉल खुल चुके हैं। वहीं अब बिहार के लोग मॉल में ही शॉपिंग मॉल में घूमना पसंद करते हैं। इसी बीच अब बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार हो चुका है, जहां पर अब आप जल्दी घूम पाएंगे।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार का सबसे बड़ा मॉल बिहार की राजधानी पटना में बनकर तैयार हो गया है। यह बिहार का सबसे बड़ा मॉल को बिहार की राजधानी पटना में पुलिस लाइन में बनाया गया है। वही यह मॉल अपने भव्य और शानदार है। जहां पर आपको कई तरह की सुविधा देखने के लिए आने वाले समय में मिलेगा इस मॉल में आपको दुनिया भर की अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के समान भी आपको देखने के लिए मिलने वाला है।

यह मल्टीपरपज इमारत है जहां पर आपको वैक्स म्यूजियम भी देखने के लिए मिलेगा जहां पर आपको बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के मोम के पुतले देखने के लिए मिलेंगे। इसके साथ-साथ आपको बता दूं कि इस मॉल का उद्घाटन बताया जा रहा है कि 2 हफ्तों में कर दिया जाएगा। हालांकि अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान निकलकर नहीं आया है लेकिन या मॉल अब लगभग बनकर तैयार हो गया जैसा कि आपको बता दूं कि यह मॉल की ब्रांडिंग सहित सभी चीजें हो गई है. आपको बता दूं कि यह मॉल राजधानी पटना के हॉट कहे जाने वाले गांधी मैदान के करीब है।