बिहार का लाल आकाश बना बड़ी टीवी शो हुनरबाज का विनर, घर में खुशी का माहौल

0
806

देश में कई बड़ी टीवी शो चलते हैं, जिसमें कई बड़े-बड़े रियालिटी शो का भी आयोजन किया जाता है। जिसमें देश भर के बच्चे भाग लेते हैं। वहीं बच्चों को इन शो में भाग लेकर ट्रॉफी जीतना सपना होता है। कुछ इसी सपने को साकार किया है। बिहार के लाल ने दरअसल आपको बता दूं कि देश के नेशनल टीवी के ऊपर पॉपुलर शो पुनर्वास शो में बिहार का लाल ने खिताब अपने नाम किया है। जिसके बाद इनके घर और गांव में खुशी की लहर है।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के भागलपुर के रहने वाले आकाश सिंह ने पॉपुलर टीवी शो हुनरबाज़ के विजेता रहे उन्हें विजेता बनने पर शानदार ट्रॉफी के साथ साथ 15 लाख रुपए इनामी प्राइस भी मिले हैं। उन्होंने विनर के खिताब अपने नाम करने के बाद आकाश सुपर हैप्पी और एक्साइटिड दिख रहे थे।

आपको बता दूं कि आकाश अपने शानदार परफॉर्मेंस और ईमानदारी इसके साथ-साथ उनकी सादगी ने सबका दिल जीता और आकाश सिंह बताते है की उन्हके लिए जीत किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं था, सो जीतने के बाद आकाश कहते हैं कि मैं शब्दों में अपनी फीलिंग को बयां नहीं कर सकता मैंने बड़ा बनने का सपना देख कर अपनी जर्नी शुरुआत की थी और आज जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे सब कुछ मिल गया है।