बिहार का दूसरा शानदार P&M Mall इस शहर में बनकर तैयार, उद्घाटन की तारीख का ऐलान जानिए

0
268

बिहार की राजधानी पटना में बिहार का पहला मॉल पीए एंड एम मॉल था जिसे अप्रैल 2011 में बनाया था। जो कि पूरे बिहार का पहला मॉल था। इसी बीच अब बिहार का दूसरा पीए एंड एम मॉल का निर्माण बिहार के एक और शहर में हो गया है। वह इसकी उद्घाटन की तारीख का भी आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। आपको बता दूं कि यह ने मॉल अपने आप में बेहद खास होगा। अभी राजधानी पटना के साथ-साथ बिहार के विभिन्न शहरों में मॉल में शॉपिंग करना लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है जिस वजह से राजधानी पटना के अलावा बिहार के अन्य शहरों में भी मॉल का निर्माण तेजी से हो रहा है।

राजधानी पटना के बाद पी एंड एम मॉल का निर्माण बिहार के मुजफ्फरपुर में किया गया है। आपको बता दूं कि इस शानदार पी एंड एम मॉल का निर्माण मुजफ्फरपुर के बेला आई हॉस्पिटल के सामने इसका निर्माण किया गया है। यह मॉल अपने आप में बेहद शानदार है वहीं अगर इस मॉल की खासियत की बात की जाए तो इस मॉल में आपको पीजेपी सिनेमा इसके अलावा अलावा बिहार का पहला रिलायंस सुपर मार्ट सहित कई सुविधा आपको इस मॉल में देखने के लिए मिलेगा।

वही इस पी एंड एम मॉल के उद्घाटन की बात की जाए तो इस मॉल का उद्घाटन 7 जुलाई को किया जाएगा। वहीं इस मॉल के उद्घाटन के मौके पर बिहार के कई जाने-माने कलाकार भी शामिल होंगे जिसने बताया जा रहा है कि इस मॉल के उद्घाटन के दिन बिहार के जाने माने और देश के जाने माने स्टैंड अप कॉमेडियन आदर्श आनंद सहित मागधी बॉय सहित कई कलाकार इस मॉल के उद्घाटन में शामिल होंगे।