बिहार के इस जिला में शुरू हुआ गोवा वाली वॉटर स्पोर्ट्स जानिए

0
359

अब तक आपने कई बार गोवा में वाटर स्पोर्ट का मजा लिया होगा। जहां पर समुद्र में ही कई तरह के वाटर स्पोर्ट्स किए जाते हैं। इसी बीच अब बिहार में भी वाटर स्पोर्ट की शुरुआत हो गई है। दरअसल आपको बता दूं कि इसकी जानकारी खुद पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने दी है इसका मतलब साफ है कि बिहार के एक और जिला में वाटर स्पोर्ट की शुरुआत हो गई है।

दरअसल आपको बता दूं कि चंपारण जिला प्राकृतिक सौंदर्य के मामले में बिहार में खाश है यहां पर आपको वाल्मिकी टाइगर रिजर्व भी देखने के लिए मिलेगा। इसी बीच पश्चिम चंपारण जिला के बेतिया वाटर स्पोर्ट्स की शुरुआत हो गई है दरअसल बेतिया के अमवा मैन पर पर्यटकों के लिए वाटर स्पोर्ट और अन्य सुविधाएं की शुरुआत कल कर दी गई इसकी जानकारी देते हुए जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि सैलानियों के लिए एक प्रमुख हॉटस्पॉट के रूप में पड़ेगा।

बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया शुरू हुआ वाटर स्पोर्ट्स में आपको कई सुविधा देखने के लिए मिलेगी जहां पर आपको जेट स्पाइस एवं जेट जैसी कई सुविधाएं आपको देखने की मिलेगी। आपको एडवेंचर स्पोर्ट्स पर्यटकों के हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध की जाएगी महिलाओं के लिए अलग से चेंजिंग रूम भी बनाए गए हैं इसकी पूरी जानकारी आपको बता दूं कि या पर्यटन स्थल जिला मझौलिया प्रखंड के एनएच 727 पर ही स्थित है।