बिहार इस जिला में लगेगा बिस्कुट फैक्ट्री लोगों को मिलेगा रोजगार जानिए

0
177

बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां पर फैक्ट्री का निर्माण कार्य अभी शुरू है। इसके साथ साथ ही बिहार में निवेशकों की तादाद अब तेजी से बढ़ रही है। जहां पहले देशभर के निवेशक बिहार में आना नहीं पसंद करते थे। वहीं अब निवेशक बिहार के रुख कर रहे हैं। वही इसी बीच अब बिहार के एक और जिला में बिस्किट फैक्ट्री लगाने का काम जल्द ही शुरू किया जाएग।

दरअसल बता दूँ कि बिहार में फैक्ट्रियों की संख्या बढ़ती जा रही है। वही इसी बीच बिहार के एक और जिला में बिस्किट फैक्ट्री लगाया जाएगा। जहां पर बताया जा रहा है कि करीब करीब 173 करोड़ की लागत से बिहार के किशनगंज जिला के ठाकुरगंज में मशहूर अनमोल इंडस्ट्री बिस्किट और केक की फैक्ट्री स्थापित किए जा रहे हैं। इस फैक्ट्री को करीब करीब 173 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दूं कि गुरुवार को बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन हाजीपुर में स्थित अनमोल इंडस्ट्री के निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्होंने किशनगंज में बनने वाले फैक्ट्री का भी पूरा प्लान देखा है। उद्योग मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि किशनगंज के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्री बिस्कुट और केक फैक्ट्री के निर्माण तेजी से किए जा रहे हैं साथी उद्योग मंत्री ने किशनगंज में फैक्ट्री स्थापित के लिए शुभकामनाएं भी दी है।