बिहार आने वाली सभी फ्लाइट के टिकट छू रहे हैं आसमान जानिए टिकट का कीमत

0
158

जैसे ही छठ और दिवाली आती है वैसे ही बिहार आने वाली सभी ट्रेन और फ्लाइट में लोगों को आने में बेहद ही मशक्कत करनी पड़ती है। कुछ ऐसा ही अब देखने के लिए मिल रहा है दिल्ली से बिहार आने वाली सभी ट्रेन और फ्लाइट की रूट पर आपको बता दूं की फ्लाइट की टिकट की कीमत अब अपने आसमान छू रही है। वही ट्रेन की बात करें तो ट्रेन की टिकट भी करीब-करीब सभी बुक हो चुके हैं।

दूसरी तरफ ट्रेन में करीब-करीब सभी टिकट बुक होने की वजह से फ्लाइट की टिकट के लिए मारामारी बढ़ गई है। ऐसे में दिल्ली से पटना के विमान का किराया अपने उच्च स्तर पर पहुंच गया है। जब 24 अक्टूबर सोमवार को दिवाली है और 22 अक्टूबर को शनिवार है वीकेंड होने की वजह से अधिकतर लोग शनिवार को ही पहुंचना चाहते हैं। यही वजह है कि शनिवार को अधिकतर विमान फुल हो चुका है जिसमें सीट बची है उसमें टिकट बेतहाशा महंगी हो चुकी।

टिकट की कीमतों पर एक नजर डाले तो 12 अक्टूबर को पटना आने वाली फ्लाइट का किराया प्रति हजार के पार पहुंच चुका है। 22 अक्टूबर को विस्तारा की सुबह 8:00 बजे का फ्लाइट संख्या यूके 717 का किराया 24960 है। वही विस्तारा की फ्लाइट की बात करें तो आपको बता दूं कि अन फ्लाइट में 12000 से ऊपर किराया है। वह न्यूनतम किराया की बात करें तो न्यूनतम किराया 11940 है। इन रूट पर देखी जा रही है वही बेंगलुरु पटना रूट पर किराया की 10 हजार आस पास पहुंच चुका है।