वाल्मीकि नगर के घने जंगलों के बीच बनेगा शानदार एलिवेटेड रोड, केंद्र सरकार को दिया गया प्रस्ताव जानिए

0
122

बाल्मीकि नगर एक बेहद खूबसूरत जगह जहां पर लोग खूबसूरत जंगलों और वहां के वादियों को देखने जाते हैं। यहां की खूबसूरती किसी से छुपी नहीं है जो एक बेहद ही खूबसूरत जगह है। इसी बीच अब बाल्मीकि नगर के खूबसूरत जंगलों के बीचो-बीच शानदार एनएच पर एलिवेटेड सड़क का प्रस्ताव बनाया गया है यह रोड बेहद शानदार होने वाला है।

दरअसल वर्षों से वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल से गुजर रही बदहाल सड़क निर्माण का मामला अब केंद्र सरकार तक पहुंच गया है सड़क निर्माण में लगे पेज के बाद सीमावर्ती बाल्मीकि नगर के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह और यूपी के सीमावर्ती खड्डा के विधायक विवेकानंद पांडे ने इस सड़क के निर्माण में फंसे तीज को लेकर केंद्र सरकार के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है।

इस प्रस्ताव पर एक नजर डाले उधर इस सड़क के निर्माण को लेकर दोनों विधायक ने प्रस्ताव देकर डीपीआर बनाने की मांग की है। इस मांग पर नितिन गडकरी ने सहमति दी है बाल्मीकि नगर के विधायक धर्म प्रताप उर्फ रिंकू सिंह ने बताया कि दोनों विधायकों के प्रस्ताव को आगे बढ़ाने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। आपको बता दूं कि इस एलिवेटेड रोड के निर्माण के लिए वन विभाग से मंजूरी लेनी होगी अब देखना होगा कि यह रोड कब तक बन पाता है, तस्वीर काल्पनिक।