बड़ी सौगात सुल्तानगंज से देवघर के लिए 12 अप्रैल से चलेगी ट्रेन अभी देखें टाइम टेबल

0
4446

अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं खासकर सुल्तानगंज से लेकर देवघर के बीच के रूटों पर यह खबर आपके लिए है अब आपको सफर करने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब सुल्तानगंज से लेकर देबघर के बीच ट्रेन सेवा एक बार फिर से बहाल होने वाली है। आपको बता दूं कि इन रूट पर चलने वाली ट्रेन की टाइम टेबल और शेड्यूल भी रेलवे की तरफ से जारी कर दिया गया है।

रेलवे की तरफ से जारी टाइम टेबल और शेड्यूल पर अगर एक नजर डाले तो रेलवे बोर्ड ने यह जानकारी दी है कि गंगानगर सुल्तानगंज से बाबा नगरी देवघर के बीच चलने वाली डेमू ट्रेन का समय सारणी 1 अप्रैल को जारी किया गया है। इसके अनुसार यह बताया जा रहा है कि सुल्तानगंज से हर रोज सुबह 6:20 पर ट्रेन चलेगी और भागलपुर 7:05 पर पहुंचेगी इसके साथ साथ यह ट्रेन 15 मिनट के बाद चलकर 9:55 पर बांका पहुंचाएगी वह बांका से या ट्रेन 10:15 पर प्रस्थान करेगी और 12:15 पर देवघर पहुंचेगी।

वापसी में ट्रेन देवघर से दोपहर 3:15 पर चलेगी वहीं यह बांका 4:50 पर पहुंच जाएगी उसका बांका से यह ट्रेन 4:55 पर प्रस्थान करेगी। वहीं शाम 7:05 पर भागलपुर पहुंच जाएगी। इसके साथ-साथ 7:15 पर ट्रेन भागलपुर से प्रस्थान करेगी और 8:05 पर सुल्तानगंज पहुंच जाएगी। आपको बता दूं कि इन रुट पर ट्रेन चलने से कहीं ना कहीं श्रद्धालुओं को इसका सबसे बड़ा लाभ मिलेगा जिससे सुल्तानगंज से सीधा श्रद्धालु देवभूमि देवघर जा सकेंगे।