पूजा के दौरान अगर पटना में कटती है बिजली तो इन नंबर पर कॉल करें जानिए

0
127

अगर आप भी राजधानी पटना में रह रहे हैं और राजधानी पटना में रहते हुए पूजा के दौरान अगर आपके पंडाल में या आपके इलाके में बिजली गुल होती है तो इसके लिए कंट्रोल रूम बनाई गई है जहां आप काल कर के अबिलम समस्या का संधान मिल पाएगा। इसके लिए राजधानी पटना में कंपनी मुख्यालय की तरफ से अलग-अलग एरिया के लिए नंबर जारी कर दिए गए हैं।

दरअसल आपको बता दूं कि पूजा के दौरान निर्बाध बिजली की सप्लाई को लेकर मॉनिटरिंग के लिए कंपनी मुख्यालय स्तर पर एसएलडीसी में कंट्रोल रूम बनाए गए हैं शहर को नो पावर कट घोषित किया गया है। अगर आपको किसी भी तकनीकी गड़बड़ी होती है तो आप कंट्रोल रूम रूम में एक कॉल के माध्यम से सूचना दे सकते हैं जिसके बाद तत्काल फॉल्ट को दुरुस्त किया जाएगा।

राजधानी पटना में जिन-जिन इलाकों के लिए नंबर जारी किए गए हैं उसमें राजेंद्र नगर, कंकड़बाग, कंकड़बाग टू, बांकीपुर, गुलजारबाग, पटना सिटी, गर्दनीबाग, पाटलिपुत्र, डाकबंगला, न्यू कैपिटल, दानापुर, खगौल और आशियाना नगर शामिल है इन सभी एरिया के लिए कंट्रोल रूम बनाए गए हैं और फोन नंबर भी दिए गए हैं जिसके माध्यम से बिजली कटने पर आप सूचना भी कंट्रोल रूम को दे सकते हैं नीचे आप सभी नंबर को देख सकते हैं।