पिता की लगी Swiggy में नौकरी तो बेटी खुशी से नाचने लगी देखिए वीडियो

0
238

एक नौकरी या रोजगार का साधन किसी परिवार के लिए एक अहम हिस्सा होता है वहीं अगर रोजगार या नौकरी ना हो तो परिवार में आर्थिक तंगी आता है जिस वजह से कई समस्याएं शुरू हो जाती है। वही अगर नौकरी लग जाए तो परिवार को चलाना और भी बेहतर होता है वही मिडिल क्लास के लोगों के लिए एक नौकरी सबसे अच्छा ऑप्शन होता है वही नौकरी होने पर पूरा परिवार खुश होता है कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला जहां पर पिता को स्विगी में नौकरी होने के बाद बेटी खुशी से झूम उठे।

दरअसल आपको बता दूं कि सोशल मीडिया पर एक लड़की और उसके पापा का एक वीडियो को वायरल हो रहा है पापा अपनी बेटी को सरप्राइस दे देता है जो बेटी को इतना पसंद आता है कि वह खुशी से झूम उठती है दरअसल उसके पिता का फूड डिलीवरी कंपनी सुविगी में नौकरी लगती है जिसे देखकर वह खुशी से झूम उठती है और अपने पिता के गले लग जाती है।

इस वीडियो पर पूजा अवंतिका नाम की एक ही यूजर इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पापा के सरप्राइस को देखते हुए उनकी खुशी के मारे उछल जाती है इस वीडियो में बेटी स्कूल से घर पहुंचती है वही आंखें बंद किए हुए कुछ देर में जब वह आंखें खुलती है तो सामने उनके पापा स्विगि की टीशर्ट के साथ दिखते हैं टी शर्ट की साइज काफी बड़ी होती है इससे पता लगता है कि उनके पापा की नौकरी लग गई है और बेटी खुशी से झूम उठती है।