पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में निकली बंपर बहाली, अतिथि प्राध्यापकों की होगी नियुक्ति जाने प्रक्रिया

0
6391

अगर आप की राजधानी पटना में रहकर नौकरी करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल आपको बता दूं कि पटना के पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में आवेदन निकाले गए हैं। दरअसल आपको बता दूं कि पटना के पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में अतिथि प्राध्यापकों की नियुक्ति जल्द से जल्द होने वाली है, इस अतिथि प्राध्यापकों लिए आवेदन मांगे गए हैं।

वही अगर बात करे आवेदन करने की अंतिम तिथि के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दूँ की आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल तक रखी गई है। वहीं आप अतिथि प्राध्यापकों के लिए आवेदन आप ऑनलाइन कर सकते हैं। आवेदन की हार्ड कॉपी को 7 मई तक भेजी जा सकती है। यह वैकेंसी पहली बार साल 2018 में जारी की गई थी। जिसके बाद एक बार फिर से इस आवेदन को जारी किया गया है।

वही जानकारी के लिए आपको बता दूं कि आवेदन के लिए सामान्य श्रेणी के लिए पीजी में 55 प्रतिशत अंक चाहिए, वही एससी एसटी और दिव्यांग व्यक्तियों के लिए 5 प्रतिशत की छूट दी गई है। वही इन पदों के लिए आप भी अगर आवेदन करना चाहते है तो, आपको बता दूं कि इसके लिए क्वालिफिकेशन, सीएसआइआर, पीएचडी प्राप्त अभयार्थी ही आवेदन कर सकते हैं इसके लिए अगर सैलरी की बात करें तो आपको 50 हजार महीना सैलरी पर महीना मिलेंगे।