पहली बार बुजुर्ग कपल चढ़े फ्लाइट में अजनबियों ने सफर को बनाया और भी यादगार

0
322

अभी हमारे देश में कई ऐसे लोग हैं जो अब तक फ्लाइट का सफर नहीं किए हैं इसमें से कई नौजवान और बुजुर्ग भी है वहीं कई लोग पूरी जिंदगी में पहली बार फ्लाईट पर चढ़ते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है अक्सर लोग अपनी पहली फ्लाइट को तस्वीरों में कैद करके और लोगों के साथ साझा करते हैं। वही हाल में ही एक कहानी खूब इन दिनों वायरल हो रही है जिसमें बुजुर्ग कपल फ्लाइट की यात्रा के दौरान अकेले थे।

बताया जाता है कि बुजुर्ग फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट से कानपुर के लिए जा रहे थे इसी दौरान एक सोशल मीडिया यूजर अमित शाह नामक युवक ने लिंकिंग पर इस तस्वीर को साझा करके लिखा कि, इस दौरान मेरी नजर एक कपल से मिली जो उत्तर प्रदेश के किसी गांव से थे और उनकी पहली बार हवाई यात्रा थी।

वह आगे लिखते हैं कि बोर्डिंग एरिया में मैं उनके लिए पूरी तरीके से अनजान था लेकिन फिर भी मैं उनकी मदद करना चाहता था ऐसे में एक मुस्कुराहट लेकर उनके पास गया और उनका हालचाल लेकर अपने पीछे चलने के लिए कहा।

इसके बाद बुजुर्ग महिला ने मुझसे कहा कि हम दोनों की एक तस्वीर लेकर मेरे बेटे को भेज दे ताकि उसे पता चले कि फ्लाइट अंदर से कैसा दिखता है। इसके बाद उन्होंने ऐसा ही किया आपको बता दूं कि इन दोनों को एयरपोर्ट तक उनके कोई रिश्तेदार छोड़ गए थे। जिसके बाद कर्मचारियों की मदद से वह फ्लाइट में बैठे थे। वह कहते हैं कि मैंने उन दोनों से खूब बात की उसका उन दोनों को नाश्ता कराया और फिर हम दोनों अपने अपने रास्ते चले गए इन दिनों यूजर्स को सोशल मीडिया पर यह कहानी खूब पसंद आ रही है।