पटना से फ्लाइट का सफर अभी भी है महंगा, जानिए नई किराए

0
2087

बिहार में होली पूरी तरह से खत्म हो चूका है, और ज्यादातर बिहार से बाहर रहने वाले लोग वापस जाना चाहते हैं। लेकिन होली खत्म होने के बाद भी पटना से अन्य शहरों के लिए फ्लाइट की किराया में कुछ खास गिरावट नहीं दर्ज की गई है। वरना एयरपोर्ट पर इन दिनों से ड्यूल फ्लाइटों की संख्या बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट की संख्या अब 110 है। लेकिन सोमवार को केवल 64 फ्लाइट यहां से परिचालन हो पाई है।

बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों में यात्रियों की संख्या घटी है। लेकिन किरायों में कुछ खास कमी नहीं देखी जा रही है आंकड़ों के अनुसार 3.5 से 4 हजार के बीच किराया अभी फिलहाल चल रहा है होली के बाद हर वर्ष अप्रैल में ऑफ सीजन होने के कारण विमान के किराया में काफी कमी आती है। लेकिन इस वर्ष भी विमान के किराया में कुछ खास कमी नहीं देखी जा रही है, जिस वजह से यात्रियों को ज्यादा किराया देना पड़ रहा है।

आपको बता डंकी पटना से अभी फिलहाल पटना से मुंबई के लिए किराया करीब करीब 7407 रुपए है वही,  दिल्ली से पटना के लिए किराया करीब करीब 5201 रुपए है, इसके साथ साथ पटना से लेकर हैदराबाद के लिए करीब करीब 7407 रुपए और पटना से लेकर कोलकाता के लिए 6357 रुपए और पटना से लेकर बेंगलुर के लिए 7327 रुपए और पटना से चेन्नइ के लिए 8247 रुपए किराया है।