पटना विश्वविद्यालय में होगी शिक्षकों की नियुक्ति मिली मंजूरी जानिए

0
3670

देखा जाए तो पूरे बिहार में कई यूनिवर्सिटी और कॉलेज है और इन सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेज में शिक्षकों की भारी कमी है चाहे वह पटना विश्वविद्यालय हो या बिहार के कोई अन्य विश्वविद्यालय इन सभी विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की भारी कमी है। इसी बीच अब पटना विश्वविद्यालय में शिक्षकों की नियुक्ति की स्वीकृति मिली है आपको बता दूं कि पटना विश्वविद्यालय में शिक्षकों की नियुक्ति के मिलने के बाद बताया जा रहा कि इसी महीने जॉइनिंग भी करवाया जाएगा।

पटना विश्वविद्यालय में कुल 28 शिक्षकों की नियुक्ति को सिडीकेट से स्वीकृति दे दी गई है इसमें स्टैटिक्स के 9 शिक्षक जियोलॉजी के 5 शिक्षक पर्सियन के 4 शिक्षक बहाल होंगे। इसके साथ-साथ अरबी के 3 शिक्षक बहाल किए जाएंगे वही पीएमआईआर के 3 शिक्षक बहाल होंगे लोक प्रशासन के 4 शिक्षक की नियुक्ति की जाएगी यह सभी शिक्षक इसी महीने जॉइनिंग भी कर लेंगे।

इसके अलावा पटना विश्वविद्यालय में अब आपको मुसल्लहपुर थाने के नए भवन देखने के लिए मिलेंगे बताया जा रहा है कि पटना विश्वविद्यालय के परिसर में 6 कट्ठा जमीन में शानदार मुसल्लमपुर थाना भवन का निर्माण होगा हालांकि शर्त रखी है कि जमीन इसी शर्त पर दी जाएगी सैदपुर कैंपस को भी इसी थाने में शामिल किया जाएगा ताकि उनकी सुरक्षा हो सके। हालाकि कई सदस्य ने पप्पू वर्मा के अलावा कई सदस्यों ने इसका विरोध किया है।