पटना मेट्रो होगा और भी शानदार अंडर ग्राउंड मेट्रो बनाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

0
164

अभी राजधानी पटना में मेट्रो के निर्माण का कार्य तेजी से किया जा रहा है जहां पर बताया जा रहा है कि अभी राजधानी पटना में मेट्रो का पहले चरण का काम आईएसबीटी से लेकर मलाही पकरी के बीच चल रहा है। इसी बीच अब राजधानी पटना में मेट्रो का काम कई अन्य जगह पर भी शुरू हो गया है और कई जगहों पर इस पटना मेट्रो अंडरग्राउंड बनाया जाना है।

उधर पटना मेट्रो रेल परियोजना के भूमिगत कार्य का शुभारंभ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने किया है और उनके साथ साथ बिहार के कई अधिकारी भी सामिल इस दौरान राजेंद्र नगर स्टेडियम स्थित साइट का जायजा भी लिया पटना मेट्रो के अध्यक्ष आनंद किशोर सहित कई अधिकारी भी मौजूद है।

उधर इसकी जानकारी देते हुए पटना मेट्रो के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि सीएम को बताया कि विगत मेट्रो यार्ड के दौरान करीब 90 हजार तक मिट्टी मिलेगी मिट्टी को ऐसे जगह पर रखा जाएगा जिससे लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी। आपको बता दूं कि पटना मेट्रो में कुल 6 स्टेशन भूमिगत होंगे जिसमें राजेंद्र नगर के इलाके में भी मेट्रो स्टेशन बनेगा अंडरग्राउंड पटना मेट्रो कार्ड के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पटना मेट्रो रेल का काम शुरू हो गया है अंडरग्राउंड वाला काम भी आज से शुरू हो गया है अब तेजी से काम हो यही लक्ष्य।