पटना में 30 मई से ऑटो से सफर करना होगा महंगा, जाने कितने रुपए बढ़ेगी किराया 

0
3642

अगर आप राजधानी पटना में रहते हैं और आप ऑटो से सफर करते हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए। दरअसल आपको बता दूं कि महंगाई का मार एक बार फिर से आम लोगों के ऊपर पड़ने वाला है। जहां एक तरफ जरूरत की करीब-करीब हर चीज के दाम बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ अब आपको सफर करने में भी पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा खर्च करने पड़ सकते हैं। दरअसल आपको बता दूं कि अब राजधानी पटना में 30 मई से ऑटो की किराया में बढ़ोतरी की जाएगी।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है, कि अब राजधानी पटना में 30 मई से 3 वर्षों में ऑटो चालक तीसरी बार अपना किराया में बढ़ोतरी करेंगे। आपको बता दूं कि 30 मई से 2 से 3 रुपए प्रति स्टॉपेज और किराया में वृद्धि होगी। वही प्रीपेड ऑटो में 15 से 20 सीसी के ऑटो के किराए में बढ़ोतरी होगी। बिहार आज ऑटो रिक्शा टेंपो चालक संघ एक्टू के अध्यक्ष नवीन मिश्रा और पटना जिला और टोल रिक्शा चालक संघ चिंटू के महासचिव बिजली प्रसाद ने शनिवार को संयुक्त बयान जारी करके इसकी जानकारी दे दी है।

आपको बता दूं कि राजधानी पटना है करिए सात जगह पर ₹10 ऑटो किराया न्यूनतम होगा। आपको यह भी बता दूं कि राजधानी पटना में और रूम किराया में अधिकतम बढ़ोतरी क्या है। वही 9 वर्षों के बाद ऑटो के किराए में बढ़ोतरी की है यह 9 वर्ष पहले 2013 में ऑटो के किराए में बढ़ोतरी की गई थी।