पटना में होगा अब शानदार स्टार्टअप टॉवर और इंवेस्टमेंट हब, जानिए कहां मिलेगा यह सुविधा

0
5336

बिहार की राजधानी पटना में अपने अब तक कई बड़े निर्माण देखे होंगे लेकिन अब आपको बहुत जल्द ही आपको बिहार की राजधानी पटना में आपको स्टार्टअप टावर देखने के लिए मिलेगा। इसको लेकर अब एलान भी कर दिया गया है, और जल्द ही आपको यह स्टार्टअप टावर देखने के लिए मिलेगा। इसके साथ साथ आपको पटना में आपको इंवेस्टमेंट हब भी देखने के लिए मिलेगा इससे बिहार में एक स्टार्टअप कल्चर भी विकसित होगा।

दरसल आपको बता दूँ की इसकी जानकारी देते हुए बिहार के उधोग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने युवा उद्यमियों को ‘जीरो लैब’ के नाम से ‘बिजनेस आइडिएशन लैब’ का बड़ा तोहफा दिया है। इसी दौरान उन्होंने इसकी जानकारी दी आपको बता दूँ की इस जीरो लैब को बिहार की राजधानी पटना के बीचो बिच गांधी मैदान स्थित उद्योग भवन के भूतल पर इसकी शुरुआत की है।

उन्होंने जानकरी देते हुए बताया है, की पटना के फ्रेजर रोड पर बिहार स्टेट फाइनेंस कारपोरेशन का जो भवन है, उसे स्टार्टअप टॉवर के रूप में विकसित किया जाएगा। इसके साथ साथ उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है की इंदिरा भवन को छोटे, मंझोले और बड़े उद्योगों के इन्वेस्टमेंट हब के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है की आईआईटी पटना और बियाडा की ओर से बिहार के युवाओं को ये बड़ा तोहफा है, तस्वीर काल्पनिक।