पटना में यहां मिला है सबसे सस्ता ठंड के कपड़े, शुरू हुआ बड़ा मेला का आयोजन जानिए

0
537

धीरे-धीरे ठंड ने अब बिहार के कई जिलों में दस्तक देना शुरू कर दी है। इसी बीच अब लोगों के बीच ठंडे कपड़ों की डिमांड धीरे-धीरे बढ़ रही है। लोग अपने घरों में रखे उलन कपड़ों को निकाल रहे हैं। इसी बीच अब आपको बता दूं कि राजधानी पटना में शानदार ठंड कपड़ो को लेकर मेला का आयोजन किया गया है जहां पर सबसे सस्ता ठंड के लिए कपड़े मिल रहा है।।

दरअसल हर साल की तरह इस साल भी राजधानी पटना में कश्मीरी मेला का आयोजन किया गया है जहां पर आपको राजधानी पटना का सबसे सस्ता उलन कपड़े मिल रहे हैं जो कि बेहद ही गर्म है। आपको बता दूं कि यहां पर बिहारी सस्ता आपको गर्म कपड़े मिलेंगे जहां पर आपको 100 से ही गर्म पकड़े शुरू हो रहे है।

इस कश्मीरी मेला में अगर आप जाना चाहते हैं तो सबसे पहले इसकी लोकेशन के बारे में आपको जान लेना चाहिए आपको बता दूं कि इस मेला का आयोजन राजधानी पटना के बीचों बीच स्थित गांधी मैदान में किया जा रहा है इसका आयोजन शुरू हो गया है वहीं यह कश्मीरी मेला पूरे अगले 2 महीने तक रहेगी।

आपको इस मेला में गर्म कपड़े के अलावा कई अलग-अलग प्रकार की चीजों को खरीदने का मौका मिलेगा आपको जहां पर आपको घर के लिए कई सामग्री जैसे आचार घर की सजावट की सामान भी आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगा।