पटना में बन रहा है मॉर्निंग वॉक का खूबसूरत स्पॉट जाने कहां हो रहा है निर्माण

0
6177

अभी राजधानी पटना में कई खूबसूरत पार्क का निर्माण हो चुका है। इसके साथ-साथ मॉर्निंग वॉक के लिए बेहद ही खूबसूरत मॉर्निंग वॉक सपोर्ट भी बनाए गए हैं जिसमें मुख्यतः राजधानी पटना का गंगा पाथवे का निर्माण किया गया है जो कि राजधानी पटना वासियों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र है जहां पर लोग सुबह सुबह टहलने के लिए जरूर जाते हैं।

दरअसल आपको बता दूं की राजधानी पटना से गंगा पथ के किनारे शानदार और आकर्षित मॉर्निंग वॉक स्पॉट निर्माण का कार्य शुरु कर दिया गया है। अभी फिलहाल मरीन ड्राइव का काम चल रहा है। इस मरीन ड्राइव का भी निर्माण किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यह खूबसूरत वॉकवे कुल 5 किलोमीटर का होगा और इसका निर्माण कार्य अब बहुत तेज गति से किया जा रहा है।

आपको बता दूं कि इस वॉक वे स्पॉट पर आपको हरे भरे पेड़ के अलावा बैठने की जगह स्ट्रीट लाइट कई सुविधा आपको दी जाएगी वही आपको यह भी बता दूँ कि इस एक्सप्रेस वे कई सुविधाएं दी जाएगी इसको लेकर शनिवार को साइन का काम भी शुरू कर दिया गया है और इसका निर्माण अभी तेजी से किया जा रहा है। वही अगर इस वॉकवे के पूरे होने की बात करें तो बताया जाए कि जुलाई महीने से लोगों को इस खूबसूरत वॉकवे का मजा ले सकेंगे, तस्वीर काल्पनिक।