पटना में जप्त की गई गाड़ी की हो रही है ऑनलाइन नीलामी जानिए

0
139

राजधानी पटना में अलग-अलग वजहों से गाड़ियों को जब की जाती है वही अभी विभिन्न गाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया राजधानी पटना में शुरू की गई है। उधर अगर एक आंकड़ों की माने तो आंकड़ों के अनुसार पटना जिला में ही शराब के केस में 23 अगस्त 2022 तक पुलिस के द्वारा कुल जबकि गई वाहनों की संख्या 2741 बताई जा रही है।

आंकड़ों पर और भी नजर डाले तो इनमें से नीलामी किए गए वाहनों की संख्या 1722 है वहीं नीलामी के द्वारा अभी तक विभाग अच्छी खासी रकम जुटा चुकी है बताया जाए कि कुल 7 करोड 14 लाख से अधिक की राशि नीलामी के द्वारा प्राप्त हुआ है। वही अगस्त माहे में नजर डाले तो अगस्त महीने में बताया जाता है की 143 वाहनों को जब किया गया जिस्में से 110 वहन नीलामी की गई आपको बता दूं की यह सब जानकरी ये सभी जानकारी गुरुवार को डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में मद्यनिषेध एवं उत्पाद मामलों की समीक्षा बैठक में दी गयी

बैठक में पटना के डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नीलामी अब ऑनलाइन तरीके से भारत सरकार के एमएसटीसी के माध्यम से की जा रही है इसका मतलब साफ है कि अगर आप इस नीलामी प्रक्रिया में भाग लेना चाहते हैं तो भारत सरकार के उपक्रम एमएसटीसी के माध्यम से इस नीलामी में भाग ले सकते हैं।