पटना में आपके एरिया में जलजमाव होता है तो इन नंबर पर करे कॉल, नगर निगम ने जारी किया नंबर

0
153

इन दिनों बिहार के कई हिस्सों में लगातार जोरदार बारिश हो रही है। वही आपको बता दूं कि राजधानी पटना में भी पिछले कई दिनों से लगातार बारिश की वजह से राजधानी पटना के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। आपको बता दूं कि बिहार में मानसून अब पूरी तरह से पैर पसार लिया है और मानसून पूरे बिहार को अपनी जद में ले लिया है। उधर पटना नगर निगम ने पूरी तैयारी कर ली है बताया जाए कि पटना नगर निगम की तरफ से एक नंबर जारी किया गया है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पटना में जलजमाव की स्थिति से निपटने के लिए पटना नगर निगम अपनी कमर कस ली है। अगर आपके एरिया में जलजमाव होता है तो आप भी पटना नगर निगम के द्वारा जारी नंबर पर कॉल कर सकते हैं यहां यहां पर आप चौबीसों घंटे शिकायत दर्ज किया जा सकता है जिसके बार आपके इलाके से पटना निगम जल जमाव की स्थिति से निपटेगी। आपको बता दूं कि पटना नगर निगम की तरफ से जो नंबर जारी किया गया है वह नंबर है 155304। आप यहां पर चौबीसों घंटे कॉल करके आप अपने एरिया के जल जमाव की स्थिति बता सकते है।

पटना में जलजमाव की स्थिति से निपटने के लिए 42 स्थानों पर सांप हाउस चालू किया गया था ताकि पटना के विभिन्न इलाकों से बारिश का पानी जल्द से जल्द निकल सके नगर निगम के दावे के अनुसार पटना जंक्शन गोलंबर गर्दानीबाग बिस्कोमान भवन कॉलोनी पाटलिपुत्र कॉलोनी सहित कई इलाकों में जलजमाव हुआ है लेकिन अभी भी करबिगहिया में जल निकासी की स्थाई समाधान नहीं हो पाया था वही नगर निगम की तरफ से कंकड़बाग अंचल के अतिरिक्त पंप लगाकर पानी निकालने की व्यवस्था की गई।