पटना जंक्शन पर 99 रुपए में चाय, आराम करने के लिए गद्देदार सोफे के साथ 1 घंटे वाईफाई फ्री जानिए कैसे

0
14110

अगर आप राजधानी पटना के पटना जंक्शन से सफर करते हैं, तो अब आपको पटना जंक्शन पर कई सुविधाएं में बढ़ोतरी दिखने वाली है। अब आपको पटना जंक्शन पर महज 99 रुपए में कई सुविधाएं आपको मिलेगी अगर आप ट्रेन से सफर करते हैं और आपकी ट्रेन 1 घंटे तक लेट हैं तो आप इन सभी सुविधाओं का लुफ्त उठा सकते हैं।

दरअसल आपको बता दूं कि अगर आप लंबा सफर करना चाहते हैं, और आपकी ट्रेन लेट है, तो आप मात्र 99 रुपए देकर 1 घंटे के लिए चाय कॉफी और एक बोतल पानी के साथ गद्देदार सोफे पर आराम फरमा सकते हैं। वही अगर 129 रुपए देते हैं, तो आपको 1 घंटे के लिए आराम करने के लिए बेड की सुविधा मिलेगी, जहां पर आपको चाय या कॉफी की सुविधा दी जाएगी इसके अलावा को एक बोतल पानी भी दी जाएगी इतना ही नहीं यात्रियों को वाईफाई की निशुल्क सुविधा फ्री में दी जाएगी।

वही आपको बता दूं कि यहां पर आप 6 घंटे के लिए रूम बुक कर सकते हैं। जहां पर आपको वेज नॉनवेज फुल थाली के अलावा कई व्यवस्था की गई है। यहां पर आप अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं, इसके साथ-साथ आपको यहां पर नहाने की व्यवस्था भी मिलेगी इसके साथ साथ खाना पीना भी सुविधा मिलेगी इसके साथ-साथ आपके यहां पर अपने लगेज छोड़कर शहर का भी भ्रमण कर सकते हैं। वही आपको यहां पर क्लॉक रूम की भी सुविधा दी गई है, जहां पर आपका सामान सुरक्षित रहेगा जहां पर बताया जा रहा है कि इस क्लॉक रूम का प्रयोग करने के लिए आपको 10 रुपए न्यूनतम देना पड़ेगा।