पटना जंक्शन पर जल्द मिलेगी एयरपोर्ट एग्जीक्यूटिव लाउंज की सुविधा जानिए

0
382

जब भी जंक्शन की बात आती है तो वहां पर गंदगी और बेसिक आधारभूत सुविधाओं में कमी ही दिखती है। लेकिन अब आप जल्द ही राजधानी पटना का पटना जंक्शन आपको और भी बदला-बदला दिखने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि पटना जंक्शन पर एयरपोर्ट जैसी एग्जीक्यूटिव लाउंज इन की सुविधा जल्द ही बहाल की जाएगी।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन पर आने वाली यात्रियों को अगस्त से एयरपोर्ट जैसी एग्जीक्यूटिव लाउंज इन की सुविधा मिलेगी। इससे पहले नई दिल्ली, आगरा, जयपुर, सियालदह सहित कई जगहों पर इस तरह की सुविधा मिल रही थी। वहीं अब अगस्त से राजधानी पटना जंक्शन पर भी इस तरह की सुविधा आपको देखने के लिए मिलेगी जहां पर आपको पटना जंक्शन पर एक नंबर प्लेटफार्म पर पूरब साइड में इसकी सुविधा देखने के लिए मिलेगी ।

वहीं अगर इस एग्जीक्यूटिव लाउंज इन पर अगर नजर डाले तो यहां पर आपको कई सुविधा मिलेगी जहां पर चाय, कॉफी, कोल्ड ड्रिंक, जूस से लेकर कई सामान आपको देखने के लिए मिलेंगे। इसके अलावा महिलाओं के लिए जरूरी सामान भी देखने की मिलेगी। वहीं अखबार में टीवी और इंटरनेट की फ्री सुविधा होगी। बच्चों के लिए वीडियो गेम की सुविधा भी दिखने के लिए मिलेगा। नहाने के लिए अलग से शुल्क देना होगा वही नहाने की सुविधा दी जाएगी यहां पर आएंगे।