पटना को मिलेगा एक और शानदार ब्रिज का सौगात, लाखों लोगो को मिलेगी सुविधा जानिए

0
567

हर कुछ महीनों पर राजधानी पटना के लोगों को शानदार ओवर ब्रिज और कई शानदार रोड का स्वाद मिला है। इसी बीच अब राजधानी पटना वासियों को एक और शानदार आरोबी यानी कि ओवरब्रिज का सौगात मिलने वाला है। आपको बता दूं कि इस ब्रिज के बनने से राजधानी पटना के लाखों लोगों को इसका सुविधा मिलने वाला है।

दरअसल राजधानी पटना वासियों को सिपारा से डायरेक्ट पटना जंक्शन, जीपीओ गोलंबर और आर ब्लॉक को जोड़ने वाला दो लेंस शानदार आरओबी का निर्माण बेहद ही तेजी से किया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि अब कुछ ही महीनों में इस अारोबी का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा फिलहाल पाइलिंग का काम अभी जारी है। सिपारा की ओर लगभग 300 मीटर लंबा पुल का निर्माण काम चल रहा है।

आपको बता दूं कि इस ब्रिज के बनने से सिपारा से सचिवालय, डाक बंगला चौराहा, बोरिंग रोड, कुर्जी सहित कई अन्य स्थानों पर आवाजाही के लिए लोगों को आरोबी की सुविधा मिलने वाली है। बताया जा रहा है कि इस ब्रिज का निर्माण दिसंबर तक पूरा कर लिया जाएगा वही इस शानदार आरोबी की बात करें तो यह शानदार ब्रिज सिपारा से शुरू होकर यह ब्रिज सचिवालय, डाक बंगला चौराहा, बोरिंग रोड, कुर्जी, पटना जंक्शन सहित कई अलग-अलग जगहों पर आने जाने में लोगों को सुविधा मिलेगी, तस्वीर काल्पनिक।