पटना को इसी महीने मिल सकता है एक और शानदार फ्लाईओवर का मिलेगा सौगात जानिए

0
1402

अभी देखा जाए तो राजधानी पटना में कई बड़े-बड़े फ्लाईओवर का निर्माण हो चुका है। जिससे अब राजधानी पटना इलाकों में आपको जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा। लेकिन इसी फ्लाईओवर के करीब में राजधानी पटना को एक और फ्लाईओवर का सौगात इसी महीने मिलने वाला है। यह फ्लाईओवर अपने आप ने बेहद ही खास इसलिए भी होगा क्योंकि इसके निर्माण के बाद यातायात राजधानी पटना का और भी बेहतर हो जाएगी।

दरअसल आपको बता दूं कि करबिगहिया फ्लाईओवर का निर्माण कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दूं कि इस आरओबी का उद्घाटन 24 जून को होगा। यह आरओबी अब बनकर तैयार हो चुका है। आपको बता दूं कि यहां पर सिलपठ भी बना दिए गए हैं इसका मतलब साफ है कि इस आरओबी का उद्घाटन 24 जून को ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर सकते हैं।

आपको बता दूं कि इस गया लाइन गुमटी मीठापुर आरओबी के बन जाने के बाद खासकर एयरपोर्ट सहित गया लाइन गुमटी एरिया में और मीठापुर सब्जी मंडी एरिया में जाने वाले लोगों को इसका सीधा तौर पर लाभ मिलेगा। साथ-साथ आपको यह भी बता दूं कि मीठापुर सब्जी मंडी आरओबी के साथ-साथ मीठापुर गया लाइन आरओबी का निर्माण कार्य धीमी गति से किया जा रहा है और इसका भी निर्माण जल्द ही कर लिया जाएगा।