पटना के गंगा नदी में वोट पर बिताइए शाम और करे पार्टी जानिए क्या पड़ेगा आपको खर्च

0
2428

आपने अब तक कई जगहों पर पार्टी की होगी लेकिन अब आपको पार्टी करने के लिए एक नया स्पॉट मिल गया है। दरअसल आपको बता दूं कि गंगा नदी के बीचो-बीच अब आप पार्टी कर सकते हैं या गंगा नदी के बीचो-बीच आप कुछ लम्हा अपने परिवार दोस्तों के साथ बिता सकते हैं अब तक आपने घर या रेस्टोरेंट या होटल जैसे जगह पर पार्टी करते होंगे लेकिन अब नदियों की लहरों के बीच आप अपना बर्थडे पार्टी या अन्य प्रकार के पार्टी कर सकते हैं।

दरअसल आपको बता दूं कि इस तरह की यह सुविधा बिहार के राज्य पर्यटन विकास निगम की तरफ से दी जा रही है। आपको बता तू की निगम के द्वारा गांधी घाट से एक शानदार जहाज का परिचालन किया जाता है जिसका नाम एमबी क्वार्टर विहार अगर आप भी इस एमबी क्वार्टर बिहार पर घूमना चाहते हैं और पार्टी करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको टिकट लेना होगा।

टिकट की बात करें तो प्रति व्यक्ति टिकट दिए ₹100 है लेकिन यदि आप पैकेज बुकिंग कराते हैं तो 1 घंटे का पैकेज बुकिंग 3675 रुपए के लिए है 2 घंटे के पैकेज बुकिंग ₹6825, 3 घंटे के लिए पैकेज बुकिंग की बात करें तो इसके लिए आपको ₹9450 चुकाने होंगे, वही 4 घंटे के लिए 11,550 पैकेज बुकिंग कराने होंगे। वही 6 घंटे के लिए आते हैं तो उसमें ₹14000 चुकाने होंगे इस जहाज को बुक करने के लिए आपको सुबह 11:00 बजे तक गांधी घाट बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम के काउंटर पर जाना होगा एक बार में सफर कर सकते हैं।

आपको यह भी जान लेना जरूरी है कि सोमवार को छोड़कर बाकी बाकी सभी दिन आप इसका आनंद ले सकते है। यह पानी का जहाज गांधी घाट से खुलती है और 45 मिनट में कृष्णा घाट एवं कालीघाट पहुंच जाती है वह वापस बरहरवा घाट लाख ओन्ली रानी एवं गुलाबी घाट होते हुए पथरीघाट तक चली जाती है फिर वहां से वापस गांधी घाट आती है, तस्वीर काल्पनिक।