पटना की बदलेगी सूरत बनेगा फाउंटेन का शहर जानिए

0
1004

देखा जाए तो राजधानी पटना में अभी बड़े रोड पार्क निर्माण भी किए जा रहे हैं। इसके साथ-साथ राजधानी पटना की सूरत भी बदली जा रही है। जहां पर आपको फुटपाथ पर और पार्को में मिथला पेंटिंग के अलावा राजधानी पटना में कई खूबसूरत पार्क और चौक चौराहे को और भी बेहतर किया जा रहा है। लेकिन अब आपको जल्द ही राजधानी पटना और खूबसूरत दिखेगा दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना को अब फाउंटेन का शहर बनाया।

दरअसल इसकी जानकारी देते हुए बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन में कदम कुआं में प्रमुख रोड पर बने दो मंजिल समुदायक भवन का लोकार्पण करते हुए कहा कि जहां पहले कचरा हुआ करता था उस जगह पर अब नगर निगम शहर की सूरत बदल रही है। महापौर सीता साहू ने कहा कि मेरे 5 साल के कार्यकाल में शहर के मूलभूत सुविधा में सुधार है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि अब पटना शहर को फाउंटेन सिटी बनाया जाएगा। जहां पर चौक चौराहों पर फाउंटेन लगाए जाएंगे। आपको बता दूं कि चौक पर फाउंटेन लगने से शहर की तस्वीर बदली बदली सी लगती है। अभी राजधानी पटना के कुछ इलाकों में फाउंटेन लगाए गए हैं जिसमें अटल पथ सहित कुछ मुख्य चौराहे पर और गोलंबर पर फाउंटेन लगा है, तस्वीर काल्पनिक।